‘आप’ के दावे की स्वाति ने निकाली हवा: बिभव ने मुझे 7-8 बार थप्पड़ मारे, मुझे घसीटा

Rashtrabaan
Highlights
  • घटना के समय केजरीवाल भी घर पर मौजूद थे

नई दिल्ली, राष्ट्रबाण. आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के साथ अपनी मुठभेड़ को याद किया और आरोप लगाया कि जब उन पर हमला किया गया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री उनके आवास पर मौजूद थे. मालीवाल का वर्तमान रहस्योद्घाटन ‘आप’ सुप्रीमो के उस बयान का खंडन करता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कथित हमले के समय वह अपने आवास पर मौजूद नहीं थे.

- Advertisement -

मदद के लिए कोई नहीं आया

स्वाति मालीवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं 13 मई को सुबह करीब 9 बजे केजरीवाल के आवास पर गई. स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठाया और बताया कि केजरीवाल वहां मुझसे मिलने आएंगे…तब तक विभव कमरे में घुस आया. मैंने उनसे कहा कि अरविंद जी मुझसे मिलने आ रहे हैं, मामला क्या है. मैंने इतना कहा और उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया…उसने मुझे सात-आठ थप्पड़ मारे. जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की तो उसने मेरे पैर पकड़ लिए और मुझे फर्श पर खींच लिया. मेरा सिर सेंटर टेबल पर टकराया. जैसे ही मैं फर्श पर गिरी, उसने मुझे लात मारना शुरू कर दिया. मैं मदद के लिए चिल्लाई लेकिन कोई नहीं आया.

- Advertisement -

सबूतों के साथ छेड़छाड़ की

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा, “मैंने उससे कहा कि मैं मासिक धर्म से गुजर रही हूं लेकिन फिर भी उसने मेरी बात नहीं सुनी और मुझे मारता रहा. मालीवाल ने कहा कि जब उन्होंने पुलिस को फोन किया, तो बिभव ने उनसे कहा कि वह जो करना चाहती हैं, करें. उन्होंने कहा, “मैंने पुलिस को फोन किया और जब उसे एहसास हुआ कि मैंने पुलिस को बुलाया है, तो वह बाहर गया और सुरक्षा को बुलाया… उन्होंने 15 सेकंड का एक छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो वायरल कर दिया, उन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की.

- Advertisement -

Share This Article
Leave a comment
error: Content is protected !!