Indore News: आदिवासी नाबालिग के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप

Rashtrabaan
Highlights
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी का गिराया गया मकान

इंदौर, राष्ट्रबाण। इंदौर के खुड़ैल में गुरुवार शाम 12 वषीज़्य नाबालिग से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने गया है। इंदौर के खुड़ैल में एक मकान निमाज़्ण में काम करने आए 3 युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार इंदौर के खुड़ैल में रहने वाला एक आदिवासी परिवार अपने मकान का निमाज़्ण कायज़् करवा रहा है। इसी दौरान मकान निमाज़्ण में काम करने वाले 3 युवक रईस, अरमान उफज़् बट्ट और रईस ने आदिवासी 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया। शाम को बच्ची ने इस घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी। मां अपने पूरे परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंची। जहां पुलिस ने तत्काल केस दजज़् कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कुछ ही देर में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शुक्रवार सुबह आरोपी बट्टू का मकान ढहा दिया गया। बट्टू सरकारी जमीन पर कब्जा कर खेती कर रहा था। उसने सरकारी जमीन पर ही अपना मकान भी बना लिया था। बता दें कि तीनों आरोपी रईस, अरमान उफज़् बट्टू और रईस नाबालिग के यहां चल रहे मकान निमाज़्ण कायज़् में छत बनाने के लिए सरिया कटिंग करने आए थे।
घर पर अकेली थी नाबालिग बच्ची
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तीनों आरोपी मकान निमाज़्ण के काम से जुड़े हैं। गुरुवार को लड़की के घर की छत भराने का काम चल रहा था। दोपहर में लड़की की मां खेत पर चली गई। वहीं बच्ची को घर में अकेला देख एक आरोपी ने उसे बातों में लगाया और छत की दूसरी तरफ ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद दो अन्य आरोपियों ने भी उसके साथ रेप किया। जब शाम को बच्ची की मां खेत से वापस घर लौटी तो बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी मां को दी। जिसके बाद मां और परिवार ने तत्काल पुलिस में शिकायत दजज़् कराई।
तीनों आरोपियों पर रासुका की कार्यवाही की जाएगी
बता दें कि पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर चल रही है। गुरूवार को कई हिंदू संगठन के लोग भी अफसरों से मिलने थाने पहुंचे थे। पुलिस अफसरों ने कहा कि अभी आरोपियों को कोटज़् में पेश करने के साथ ही उन पर रासुका के तह्त भी कार्यवाही की जाएगी। वहीं तीनों के अपराधिक रिकॉडज़् भी खंगाले जा रहे है। अरमान ही अपने साथ रईस और अन्य को लेकर आया था। बच्ची के नाना ने उन्हें घर से भागते हुए भी देखा था। बच्ची का रात में महिला पुलिस अफसर की मौजदूगी में मेडीकल भी कराया गया।
इलाके के रहवासियों में व्याप्त है आक्रोश
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बच्ची आदिवासी समाज की बताई जा रही है। घटना के बाद से पूरे इलाके में आक्रोश है। फिलहाल इलाके में फोसज़् भी तैनात किया गया है। बट्टू के अलावा दो आरोपी नजदीक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Share This Article
Leave a comment
error: Content is protected !!